Bigg Boss16 में जहां हफ्ते के चार दिन घर वाले जमकर झगड़ा करते दिखाई देते हैं तो वहीं शुक्रवार का वार में सलमान उनके झगड़ों को सुलझाने के साथ ही गलतियों पर फटकार भी लगाते नजर आते हैं। इस बार केअर्चना गौतम ऐसी प्रतिभागी हैं, जिनका हर रोज किसी न किसी कंटेंस्टेंट से झगड़ा हो ही जाता है। अर्चना गौतम के अन्य घर वालों पर किए गए कमेंट उनपर ही भारी पड़ने वाले हैं, जबकि शालीन के लिए भी मुश्किल खड़ी होने वाली है।

सुंबुल का मजाक बनाने पर लगी अर्चना को फटकार
सलमान खान अर्चना गौतम से कहते हैं कि सुंबुल के बारे में आपने बोला कि शक्ल देखकर रानी राजा बनाओ भईया...पूरा हिंदुस्तान इस शक्ल को जानता है, आप वैसे अपने आपको समझती क्या हैं। इसके बाद सलमान कहते हैं कि शालीन के लिए आपने क्या कहा,  कुत्ते जैसा मुंह है। इस दौरान शालीन बार-बार बोलने के लिए पूछते हैं जिस पर सलमान गुस्से में उन्हें मना कर देते हैं।

शनिवार के वार में शालीन भनोट के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, क्योंकि सलमान जब घरवालों से पूछते हैं कि वह किसे घर से किसे  आउट करना चाहेंगे तो एमसी स्टैन शालीन का नाम लेते हैं, वहीं अर्चना गौतम यह कहते हुए शालीन के बिग बॉस के घर से बाहर करना चाहती हैं कि उनका खुदा का कोई स्टैंड नहीं है वह सिर्फ टीना के स्टैंड पर चलते हैं। वहीं हद से ज्यादा गुस्सा करने की वजह से सुंबुल भी घर से बाहर करने के लिए शालीन का नाम लेती हैं। फिलहाल शनिवार का वार में जहां शालीन और टीना का रिश्ता नया मोड़ लेगा तो वहीं शालीन का सफर बिग बॉस के घर में आगे बढ़ेगा या खत्म हो जाएगा ये देखना दिलचस्प होगा।