भारतीय जनता पार्टी को मिशन-2024 से पहले पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में 8 नए हाईटेक वॉररूम मिल गए हैं। पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आज गोरखपुर से 7 जिला कार्यालयों समेत गोरखपुर के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन किया। इसमें सबसे बड़ा गोरखपुर क्षेत्रीय कार्यालय 5 मंजिला है और चुनावी रणनीतियों के संचालन के लिए जरूरी हर अत्‍याधुनिक सुविधा से लैस है।

इस मौके पर आयोजित गरीब कल्‍याण मेले में राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि यह कार्यालय नहीं ऊर्जा का केंद्र है। पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने इच्‍छा व्‍यक्‍त की थी हर जिले में पार्टी का अपना दफ्तर होना चाहिए। तत्‍कालीन राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष रहे अमित शाह जी ने योजना बनाई और डेढ़ सौ कार्यालयों का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है। यूपी में 69 कार्यालय बन गए हैं। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की राजनीति बदल दी।  सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि 2014 के बाद देश की व्‍यवस्‍था में परिवर्तन हुआ है। पीएम मोदी के नेतृत्‍व में समाज के अंतिम व्‍यक्ति तक तमाम कल्‍याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

गोरखपुर में एम्‍स के निर्माण की नींव जेपी नड्डा के केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री रहते रखी गई थी। उन्‍होंने कहा कि आज स्‍वास्‍थ्‍य के क्षेत्र में उत्‍तर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। गोरखपुर में जहां एम्‍स में मरीजों का इलाज शुरू हो गया है। वहीं जिले-जिले में मेडिकल कालेज बनाने का काम तेजी से आगे बढ़ रहा है।प्रदेश सरकार 16 लाख युवाओं को टैबलेट और स्‍मार्ट फोन दे रही है।