बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और जल्द ही वेब सीरीज 'इनविजिबल वुमन' (Invisible Woman) से दर्शकों को एंटरटेन करते नजर आएंगे। अन्ना की इस डेब्यू सीरीज को हाल ही में बेव सीरीज की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस एशा देओल ने भी ज्वाइन कर लिया है।

वेब सीरीज में अपनी एंट्री को लेकर खुशी जाहिर करते हुए एशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक पोस्ट शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "एक्शन से भरपूर सीरीज 'इनविजिबल वुमन' में काम करने को लेकर उत्साहित। पहली बार यूडली फिल्म्स के द्वारा, अन्ना सुनील शेट्टी के साथ। लेट्स स्मैश इट।"

'इनविजिबल वुमन' एक एक्शन-थ्रिलर वेब सीरीज है। जिसका निर्देशन राजेश एम सेल्वा कर रहे हैं। सुनील के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साहित, एशा ने कहा(एएनआई), 'इस तरह का प्रोजेक्ट वाकई में शानदार है। यह एक अलग शैली को एक्सप्लोर करती है। कहानी में रहस्य, साजिश और ऐतिहासिकता के अंश हैं। सुनील अन्ना के साथ फिर से काम करना बहुत खुशी की बात है। शूटिंग शुरू हो गई है और बहुत मजा आ रहा है।'