मुंबई । बालीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता सुभाष घई ने कहा कि फिल्में समाज का प्रतिबिंब होती हैं और एक विशेष समय में समाज में क्या होता है, यही हम अपनी कहानियों के माध्यम से प्रदर्शित करते हैं। पहले जब मैंने 'राम लखन' बनाई, तो यह एक सामान्य घटना थी जहां एक भाई भ्रष्टाचार में लीन था और दूसरा भाई ईमानदार और रीति-रिवाजों के अनुरूप। 
"लेकिन आज के समय में दो भाई एक-दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन दूर से। जब पैसे देने या व्यापार की बात करने की बात आती है, तो दो भाई यह कहते हुए दूरी बनाए रखते हैं कि परिवार और व्यवसाय अलग हैं, और आप खुद देखते हैं। 33 साल में चीजें बदली हैं।"सुभाष घई ने हाल ही में बदलते समय और कहानियों में पूरी तरह से बदलाव के बारे में बात की। घई द्वारा लिखित और निर्मित फिल्म  '36 फार्महाउस' राम रमेश शर्मा द्वारा निर्देशित हैं। 'राम लखन' की 33वीं वर्षगांठ के अवसर पर, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बदलते रिश्तों को उजागर करने के लिए अपनी 1989 की फिल्म 'राम लखन' और '36 फार्महाउस' का एक कोलाज साझा किया। 
उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, "आज 33 साल पहले मेरी हैशटैग रामलखन ने दो महान भाइयों और एक मां की कहानी सुनाई थी, जबकि आज हैशटैग 36 फार्महाउस दो अमीर भाइयों की एक-दूसरे को मारने और एक मां की प्रतिक्रिया की कहानी जी5 पर सुनाएगी, अब यह समय का बदलाव है या लोगों का?" आगे बताते हुए कि कैसे दोनों फिल्में अपने समय के साथ पूरी तरह से तालमेल बिठाती हैं, '36 फार्महाउस' के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मुझे '36 फार्महाउस' जैसी कहानी लिखनी पड़ी, जहां एक मां के दो बेटे हैं, जो एक-दूसरे पर हत्या का आरोप लगाना चाहते हैं।