मुंबई । बालीवुड की धडकन कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के लिए यह पहला वेलेंटाइन डे होगा। यह जोडा शादी के बाद पहली बार वैलेंटाइन डे मनाएगा, लेकिन ऐसा लग रहा है कि विक्की और कैटरीना इस खास दिन पर साथ नहीं रह पाएंगे और इसके पीछे की वजह हैं सलमान खान। दरअसल, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इस साल जनवरी में शेड्यूल थी, लेकिन कोविड-19 के बढ़ते मामले की वजह से टाल दिया गया।
 इस फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग देश की राजधानी दिल्ली में होने वाली है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की शूटिंग मिड फरवरी में करने की प्लानिंग कर रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा दिल्ली की सड़कों पर कुछ एक्शन सीन फिल्माना चाहते हैं। साथ ही सलमान के कुछ सीन हिस्टोरिकल प्लेस पर फिल्माया जाएगा। ‘टाइगर 3’ के कुछ सीन सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ शूटिंग करनी है। फिल्म टीम 12-13 फरवरी को दिल्ली के लिए रवाना हो सकती है, जबकि अपने कुछ खास एक्शन सीन के लिए 5 फरवरी से ही सलमान दिल्ली में रहेंगे।  
‘टाइगर 3’ के मेकर्स चाहते हैं कि प्रोडक्शन टीम शेड्यूल के दौरान कोविड-19 के गाइड लाइन का पालन करे ताकि किसी तरह का खतरा न हो। इसलिए एहतियात बरतते हुए शूटिंग फरवरी में करने का फैसला लिया गया है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर बेहद संदीजा कलाकार हैं। शादी के बाद हनीमून से लौटकर ये कपल अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुट गए हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि कैटरीना को शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन डे विक्की से दूर रहकर ही मनाना पड़ेगा। मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे। सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच कुछ एक्टेंसिव फाइट सीन की शूटिंग की जाएगी, इसके लिए सेट पर फाइट को-ऑर्डिनेटर और एक बड़ी टीम मौजूद रहेगी।