हंसिका मोटवानी साउथ की मशहूर अभिनेत्री हैं। वह बहुत जल्द बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। उनकी शादी से संबंधित बहुत सारी डिटेल्स आ चुकी हैं। ये कोई साधारण शादी न होकर एक शाही शादी होगी, जहां दोस्तों और परिवार के लोगों का जमावड़ा लगेगा। अभिनेत्री की शादी मुंबई में न होकर जयपुर के मुंडोटा फोर्ट एंड पैलेस में होगी। दोनों की शादी 4 दिसंबर को होने वाली है।

हंसिका और उनके पति ने अपने इस खास दिन के लिए कार्ड बांटना भी शुरू हो गया है। दोनों के कार्ड की तस्वीर भी सामने आ गई है। कार्ड काफी सिंपल नजर आ रहा है। उनकी वेडिंग इनवाइट की डिटेल्स भी साझा की गई हैं। कार्ड ऑक्सीडाइज्ड डिटेल्स, गुडिज और इनविटेशन कार्ड पर छपी उनकी तस्वीरों के साथ रस्टिक है। हंसिका और सोहेल की शादी का कार्ड इंडियन और मॉडर्न टच लिए हुए है।

इस दिन से शुरू होंगे प्री वेडिंग फंक्शन

बता दें कि दोनों के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत 2 दिसंबर से हो जाएगी। इस दौरान सूफी नाइट्स और हल्दी सेरेमनी भी होगी। इसके साथ ही 3 दिसंबर को मेंहदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा। डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी डेस्टिनेशन वेडिंग है,जो जयपुर के 450 साल पुराने मुंडोता किला में रखी गई है।