मेष राशि- संयत रहें। व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। पिता का साथ मिलेगा। कारोबार में वृद्धि होगी। मन अशान्त रहेगा। धन संबंधी समस्याएं परेशान कर सकती हैं। परिवार में सुख-शान्ति रहेगी। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। कि‍सी संपत्‍त‍ि में न‍िवेश कर सकते हैं। लाभ के अवसर म‍िलेंगे।

वृषभ राशि- मन अशान्त रहेगा। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।  कारोबार में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। धन लाभ में वृद्धि होगी। सन्तान सुख की प्राप्‍त‍ि होगी। खर्च बढ़ेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनोस्‍थ‍ित‍ि हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है। भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार होगा।

मिथुन राशि- कारोबार में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं।  यात्रा लाभप्रद रहेगी। कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकती है। मन में सकारात्मकता का प्रभाव रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। घर-परिवार की स्थिति में सुधार होगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। 

कर्क राशि- वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। किसी नये कारोबार की शुरुआत हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। परिवार का साथ मिलेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिश्रम की अधिकता रहेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है। नौकरी में विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

सिंह राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। आत्मसंयत रहें।  व्यर्थ के क्रोध से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे। वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। भाई-बहनों के सहयोग से पैतृक कारोबार की पुनः शुरूआत हो सकती है। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा। बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें। किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। तनाव हो सकता है।

कन्‍या राशि- शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें।  परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में विदेश जाने के योग बन रहे हैं। परिवार में कलहपूर्ण स्थिति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में समस्याएं परेशान कर सकती हैं। अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। माता-पिता का साथ मिलेगा। संबंधों में नि‍कटता आएगी। 

तुला राशि- मन में उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। बातचीत में संयत रहें।  कारोबार में परिवर्तन के योग बन रहे हैं। लाभ में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। मित्र का सहयोग मिलेगा। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी आएगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। आय में कमी एवं खर्चों की अधिकता रहेगी। रहन-सहन कष्टमय हो सकता है। जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते है।

वृश्चिक राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु बातचीत में संयत रहें। पठन-पाठन में रुचि रहेगी।  किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकते हैं। कारोबार में वृद्धि होगी। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ सकता है। नौकरी में विरोध के बावजूद तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। पारिवारिक समस्याएं अभी बनी रहेंगी। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। आय की स्थिति में सुधार होगा। खर्च भी अधिक रहेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति होगी। 

धनु राशि- मन में नकरात्मकता के प्रभाव से बचें। मानसिक शान्ति‍ बनाये रखने के प्रयास करें।  कारोबार में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। स्वास्थ्‍य व‍िकार हो सकते हैं। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। भवन सुख में वृद्धि होगी। मीठे खान-पान में रूचि रहेगी। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकर राशि- आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु मन परेशान भी हो सकता है। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि हो सकती है।  परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा। सेहत का ध्यान रखें। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगे। परिवार का सहयोग मिलेगा। परिवार में सुख-सुविधाओं का विस्तार होगा। मित्रों का सहयोग से आय के स्रोत व‍िकस‍ित होंगे।

कुंभ राशि- मन में निराशा एवं असन्तोष हो सकता है। नौकरी में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं।  स्थान परिवर्तन भी करना पड़ सकता है। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। संयत रहें। क्रोध के आवेश के अतिरेक से बचें। वाहन सुख में वृद्धि होगी। कारोबार के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी। जीवनसाथी को कष्ट रहेगा। परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है।

मीन राशि- पठन-पाठन में रुचि रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा।  नौकरी में स्थान परिवर्तन की सम्भावना बन रही है। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्‍टा के भाव मन में रहेंगे। जीवन कष्टमय रहेगा। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। मन च‍िंत‍ित हो सकता है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। माता-पिता का साथ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।