नई दिल्‍ली। कोलकाता नाइटराइडर्स के ऑलराउंडर सुनील नरेन ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए अपने संन्‍यास से यू-टर्न लेने के दरवाजे बंद कर दिए हैं। मौजूदा आईपीएल में केकेआर के लिए गेंद व बल्‍ले दोनों से धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले नरेन ने संन्‍यास से वापसी करने से इंकार कर दिया है।

याद हो कि पिछले साल सुनील नरेन ने अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया था। हालांकि, 36 साल के नरेन ने मौजूदा आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन करके सभी का ध्‍यान अपनी ओर आकर्षित किया है। कई लोगों ने सुनील नरेन को वापसी करने के लिए जोर दिया।

नरेन ने अपनी दिल की बात कही

वेस्‍टइंडीज के कप्‍तान रोवमैन पॉवेल ने हाल ही में कहा था कि वो नरेन से वापसी करने के बारे में एक साल से ज्‍यादा समय से बातचीत कर रहे हैं। उनकी कोशिश ऑलराउंडर को टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में खेलने के लिए राजी करने की होगी।

हालांकि, सुनील नरेन ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक बयान जारी करके कहा कि वो संन्‍यास से वापसी करके टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलने की गुजारिश के बारे में जानकर काफी खुशी महसूस कर रहे हैं। नरेन ने कहा कि वो अपने फैसले से संतुष्‍ट हैं और टीम का समर्थन घर से करेंगे।

सुनील नरेन का संदेश

मुझे उम्‍मीद है कि यह संदेश आपको सही लगेगा और स्‍वस्‍थ रखेगा। मैं बहुत खुश और सम्‍मानित महसूस कर रहा हूं कि मेरे हालिया प्रदर्शन ने कई लोगों को सार्वजनिक अपनी इच्‍छा व्‍यक्‍त करने पर विवश किया कि मैं संन्‍यास से वापसी करूं और आगामी टी20 वर्ल्‍ड कप में खेलूं।

मैंने उस फैसले से शांति बनाई और मैं कभी निराश नहीं करना चाहूंगा। वो दरवाजा बंद हो चुका है और मैं लड़कों का समर्थन करूंगा, जो जून में वेस्‍टइंडीज के लिए मैदान संभालेंगे। लड़के, जिन्‍होंने पिछले कुछ समय में कड़ी मेहनत की और हमारे प्‍यारे फैंस को दिखाने के हकदार हैं कि वो एक और खिताब जीतने की क्षमता रखते हैं। मैं आप सभी को शुभकामनाएं देता हूं।

आईपीएल 2024 में नरेन का प्रदर्शन

सुनील नरेन के लिए आईपीएल 2024 का सीजन अब तक शानदार रहा है। केकेआर के लिए टॉप ऑर्डर में बल्‍लेबाजी करने आए सुनील नरे ने सात मैचों में 40.86 की औसत और 176.54 के स्‍ट्राइक रेट से 286 रन बनाए हैं। वहीं, उन्‍होंने गेंद से भी कमाल दिखाया और 9 विकेट झटके। केकेआर की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में इस समय दूसरे स्‍थान पर काबिज है।