बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा के रिलीज 6वें दिन की कलेक्शन रिपोर्ट बेहद खराब रही है। फिल्म की कमाई में 75% गिरावट देखने को मिली है। रिलीज के 6वें दिन की बात करें फिल्म की कमाई  के आंकड़े बेहद खराब हैं। दूसरे शब्दों में कहे तो फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हो गई है। 5 दिन की कमाई को देखें तो छठे दिन कमाई के आंकड़ों में 75% गिरावट दर्ज की गई है। 

फ्लॉप फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से भी पिछड़ी 
आमिर खान की पहले रिलीज हुई फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को उनके करियर की सबसे खराब फिल्म कहा गया था। लेकिन उनकी हालिया रिलीज लाल सिंह चड्ढा,  ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की 6 दिन की कमाई का आधा भी नहीं कमा पाई है। ठग्स ऑफ हिंदोस्तान को दर्शकों के नेगेटिव रिव्यूज मिलने के बावजूद इस फिल्म ने लाल सिंह चड्ढा की 6 दिनों की कमाई से दौगुनी कमाई ओपनिंग डे पर ही कर ली थी।

बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हुई लाल सिंह चड्ढा 
बॉक्स ऑफिस पर लाल सिंह चड्ढा औंधे मुंह गिर गई है। रिलीज के 6वें दिन फिल्म ने महज 2 करोड़ रुपये की कमाई की है।  बॉक्स ऑफिस ये फिल्म की रिलीज के बाद पहला वर्किंग डे था।  फिल्म ने रिलीज के पांच दिनों में ₹45.83 करोड़ का कलेक्शन ही कर पाई है। मंगलवार को यानि 6वें दिन फिल्म सिर्फ ₹2 करोड़ की कमाई की। और वहीं आमिर की 2018 में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का ओपनिंग डे कलेक्शन 50.75 करोड़ रुपये रहा था। यानि की इस फ्लॉप फिल्म ने जितना एक दिन में कमा लिया उतनी कमाई लाल सिंह चड्ढा 6 दिन में करने में भी नाकाम रही।