फेमस एक्टर नकुल मेहता अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में वैसे तो बेहद ही खुश है लेकिन अब अब उनकी ज़िन्दगी में एक बड़ा तूफ़ान आए गया है। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' फेम एक्टर नकुल मेहता की पत्नी जानकी पारेख मेहता और उनका 11 महीने का बेटा सूफी भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गया है।

इस बात की जानकारी देते हुए जानकी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "कहीं न कहीं हमेशा से जानती थी...कोविड-19 जैसा वायरस हममें से अधिकतर लोगों को पहले या बाद में अपनी चपेट में लेगा। लेकिन 11 महीने के बेटे के भी संक्रमित होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया।"

जानकी ने आगे लिखा- "आप में से अधिकांश लोग यह जानते होंगे कि मेरे पति को भी 2 सप्ताह पहले कोरोना हुआ था। मुझे भी कुछ दिनों बाद लक्षण देखने को मिले। मैंने सोचा था कि बहन की शादी में शामिल नहीं होना सबसे बुरा था लेकिन कोविड ने मुझे महसूस कराया कि इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता। मेरे पॉजिटिव होने के एक दिन बाद सूफी को बुखार होने लगा और कम होने का नाम ही नहीं ले रहा था। हम उसे आधी रात में अस्पताल ले गए जब उसका बुखार 104.2 पार कर गया। मेरे बच्चे ने आईसीयू में बहुत कठिन दिन गुजारे।"

जानकी लिखती हैं, "मेरा फाइटर इन सब से गुजरा। एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से लेकर उसके शरीर के तापमान को कम करने के लिए ब्लड टेस्ट करने से लेकर, आरटीपीसीआर, एंटीबायोटिक्स और इंजेक्शन लगाने तक। कभी-कभी, मुझे आश्चर्य होता है कि इस छोटे से इंसान को इन सबका सामना करने की इतनी ताकत कैसे मिली? अस्पताल में अकेले-अकेले बेटे को संभालते बुरी तरह थक गई थी। तब अहसास भी नहीं था कि मुझे यह थकान इसलिए है क्योंकि मैं भी कोविड पॉजिटिव हूं।"