जबलपुर ।  घमापुर थाना क्षेत्र में पुलिस पार्टी पर हमला करने वाले राहुल कुछबंधिया, अंकुल कोरी सहित एक नाबालिग आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। राहुल और अंकुल का पुलिस ने क्षेत्र में पैदल जुलूस निकाला और न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया। वर्दी पर हाथ डालने वाले अपराधियों के खिलाफ पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के तेवर तीखे हो गए हैं। एसपी बहुगुणा ने अपराधियों से दो टूक शब्दों में कहा है कि जो भी वर्दी पर हाथ उठाएगा, वह सीधे जेल जाएगा।

दो उप निरीक्षकों के साथ की थी मारपीट-

घमापुर थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि नौ अगस्त की रात पेट्रोल पंप में बाबिल कुचबंधिया, राज कुचबंधिया अंकुर कोरी ने चाकूबाजी की थी, जिसमें सुनील पासी, अतुल, आयुष एवं एक वृद्ध महिला को चोट लगी थी। वारदात के बाद रात करीब 1.30 बजे बाबिल को पकड़ने पहुंची पुलिस पार्टी पर बाबिल, राहुल कुछबंधिया, बबलू भैंसबार का लड़का, बाबिल की मां व अन्य लोगों ने हमला कर दिया था, जिसमें उपनिरीक्षक योगेंद्र सिंह एवं उप निरीक्षक दिलीप मिश्रा घायल हो गए थे। आरोपित बाबिल को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी।

एनएसए कार्रवाई की तैयारी-

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने वर्दी वालों पर हमला करने वाले सभी आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस पर हमला करने वाले आरोपित बाबिल कुछबंधिया राहुल कुछबंधिया तथा अंकुल कोरी तीनों ही शातिर बदमाश है। जिनके खिलाफ हत्या, हत्या का प्रयास, अवैध वसूली, मारपीट, बमबाजी सहित अन्य प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस तीनों के अपराधिक रिकॉर्ड के आधार पर जल्द ही एनएसए की कार्रवाई कर सकती है।