महाराष्ट्र | के ठाणे स्थित भिवंडी इलाके  के काजी परिसर में बंद कपड़े की फैक्ट्री में रविवार रात आग लग गई। आग लगने से करोड़ों की संपत्ति जलकर खाक हो गई। आग की सूचना मिलते ही कई दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए। आग लगने का कारणों के बारे में अभी स्‍पष्‍ट तौर पर कुछ पता नहीं चल पाया है। इस हादसे में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

गौरतलब है कि बीते सप्‍ताह ठाणे स्थित भिवंडी इलाके में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई थी। इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह से झुलस गए थे। आग इतनी भीषण थी कि उसे काबू करने के लिए पांच दमकल वाहन मौके पर भेजे गए। बता दें कि ठाणे का भिवंडी एक घनी बस्‍ती वाला क्षेत्र है यहां भारी तादात में गोदाम बने हुए हैं।

भिवंडी में स्थित वेडिंग हाल में आग

बीते 28 नवंबर 2021 को भी ठाणे से सटे भिवंडी इलाके में एक शादी समारोह के दौरान आग लग गई थी। आग फैलने से पहले ही मेहमानों को वहां से हटा लिया गया था। आग लगने के कारण वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया था। ये घटना भिवंडी में स्थित मोहम्‍मद अली वेडिंग हाल की है जो तैयब मस्जिद इलाके के सामने स्थित है। आग की सूचना मिलते ही दमकल वाहन मौके पर पहुंच गए थे। यहां भी किसी कि हताहत होने की कोई सूचना नहीं थी। आग खाना बनाते समय लगी थी।