बस दो दिन और, 6 सितंबर को रियलमी की नई स्मार्टवॉच 'Realme Watch 3 Pro' भारत में धूम मचा आ रही है। लॉन्च से पहले ही Smartwatch के स्पेक्स और कीमत सामने आ गई है। देखें आपके बजट में है या नहीं।
बस दो दिन और, 6 सितंबर को रियलमी की नई स्मार्टवॉच भारत में धूम मचा आ रही है। दरअसल, Realme 6 सितंबर को भारत में अपनी नए वॉच के तौर पर Watch 3 Pro लॉन्च करेगी। वॉच के साथ, कंपनी Realme C33 और Buds Air 3S का भी पेश करेगी। हालांकि, लॉन्च से कुछ दिन पहले ही Realme Watch 3 Pro को फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया गया है, जिससे इसके पूरे स्पेसिफिकेशन और तस्वीरों का खुलासा हो गया है। स्मार्टवॉच के बड़े AMOLED डिस्प्ले, ब्लूटूथ कॉलिंग, बिल्ट-इन GPS जैसे कई धांसू फीचर्स के साथ आने की पुष्टि की गई है। लिस्टिंग के अनुसार, वॉच 10 दिन की बैटरी लाइफ प्रदान करेगी।
फुल स्पेसिफिकेशन के साथ-साथ वॉच की कीमत का भी पता चलता है। इसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर 5,499 रुपये (करीब 69 डॉलर) की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। वॉच दो कलर ऑप्शन- ग्रे और ब्लैक में उपलब्ध होगी।
लिस्टिंग के अनुसार, वॉच में एक्सेलेरोमीटर और हार्ट रेट सेंसर भी मिलेगा। इसके अलावा, इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर होगा। यह आपको न केवल अपनी स्मार्टवॉच पर कॉल नोटिफिकशन प्राप्त करने की अनुमति देगा, बल्कि वॉच के इन-बिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन के माध्यम से आप कॉलिंग भी कर सकेंगे। शामिल भी करेगा। वॉच में लिथियम-आयन बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसमें 10 दिनों तक की बैटरी लाइफ मिलेगी। वॉच को फुल चार्ज होने में लगभग 150 मिनट का समय लगेगा।