बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की गई इस भर्ती में  सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि इस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीख 9 दिसंबर 2021 तक है।

बैंक की नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छा मौका सामने आया है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने रिलेशनशिप मैनेजर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के रिक्त पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। जो भी योग्य और इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वह बैंक ऑफ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट  bankofbaroda.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं।

पदों की संख्या

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की गई इस भर्ती में  सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के 326 पद और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के 50 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। उम्मीदवार इस बात का ध्यान रखें कि बैंक ऑफ बड़ौदा की इस भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया 19 नवंबर 2021 से शुरू हो चुकी है और इसकी आखिरी तारीख 9 दिसंबर 2021 तक है।

शैक्षणिक योग्यता और उम्र सीमा

1. सीनियर रिलेशनशिप मैनेजरइस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक कि डिग्री और दो साल का अनुभव होना जरूरी है। सीनियर रिलेशनशिप मैनेजर के पद के लिए आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 24 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

2. ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर- इस पद पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों के पास किसी भी विषय में स्नातक कि डिग्री और 1.5 साल का अनुभव होना जरूरी है। ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के पद पर आवेदन करने वाले आवेदक की आयु सीमा 23 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

क्या होगी चयन की प्रक्रिया

बैंक ऑफ बड़ौदा द्वारा जारी की रिलेशनशिप मैनेजर और ईवेल्थ रिलेशनशिप मैनेजर के रिक्त पदों भर्ती के लिए उम्मीदवारों को उनकी योग्यता और अनुभव के आधार पर चुना जाएगा। इसके बाद उन्हें साक्षात्कार के लिए आमंत्रित किया जाएगा। इस भर्ती में सामान्य और आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग से आने वाले उम्मीदवारों को क्वालिफाइ करने के लिए 60 फीसदू अंक लाने पड़ेंगे। वहीं एससी, एसटी, अन्य पिछड़ा वर्ग और दिव्यांग श्रेणी से आने वाले उम्मीदवारों को क्वालिफाइ करने के लिए 55 फीसदी अंक लाने पड़ेंगे।