भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और शोएब अख्तर के बीच मैदान पर बल्ले और गेंद से जोरदार जंग देखने को मिलती थी। 22 गज की पिच में वीरू और अख्तर के बीच हुए घमासान के कई किस्से भी मौजूद हैं। हालांकि, मैदान के बाहर सहवाग और शोएब अच्छे दोस्त भी थी और दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते थे। ऐसा ही एक किस्सा सहवाग ने सुनाया है, जब पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज ने उनके सिर पर मौजूद कम बालों को लेकर मजाक बनाया था।

शोएब ने उड़ाया था वीरू का मजाक

ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो पर बातचीत करते हुए सहवाग ने शोएब अख्तर से अपनी मैदान के बाहर की दोस्ती को लेकर जिक्र किया। वीरू ने बताया कि भले ही उनके और शोएब के बीच मैदान पर जोरदार जंग देखने को मिलती थी, लेकिन ग्राउंड के बाहर वह दोनों काफी अच्छे दोस्त है सहवाग ने बताया कि शोएब अख्तर भी उनकी तरह से टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वीरू ने बताया कि पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज ने उनके सिर पर कम बालों का एकबार मजाक बनाया था। शोएब ने कहा था, "सहवाग के सिर पर इतने बाल नहीं हैं, जितने मेरे पास नोट हैं।" वीरू ने शोएब के इस कमेंट का शो पर मजाकिया अंदाज में जवाब भी दिया। उन्होंने कहा, "मेरे पास अब बाल बहुत हैं और शोएब के पास अब नोट कम हैं।"

मुरलीधरन से डरते थे सहवाग

शो पर सहवाग ने बताया कि उनको मुथैया मुरलीधरन के खिलाफ आउट होने का डर लगता था। सहवाग ने कहा कि शोएब अख्तर, ब्रेट ली जैसे गेंदबाजों के खिलाफ उनको कभी भी आउट होने का खौफ नहीं रहता था, लेकिन मुरलीधरन वो इकलौते गेंदबाज थे, जिनके गेंद थामते ही वीरू को विकेट गंवाने का डर सताने लगता था।