आगरा। अजगर सांप का नाम सुनते ही अच्छे से अच्छे आदमी की सांस अटक जाती है। यदि सांप आस-पास दिख जाए तो लोग डर से कांप उठते हैं। आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में केके नगर कॉलोनी गली नंबर 10 में उस वक्त हड़कंप मच गया जब 6 फीट लंबा अजगर अचानक निकल आया। यह नजारा वहां मौजूद स्नेमैन व अन्य लोगों को हैरान करने वाला था। दरअसल रात को कॉलोनी के लोगों की नजर 6 फीट लंबे अजगर पर पड़ी तो लोग दहशत में आ गए। कॉलोनी वासियों ने मामले की जानकारी वाइल्डलाइफ एसओएस सूचना दी। वाइल्डलाइफ एसओएस रैपिड रिस्पांस यूनिट की दो सदस्यीय टीम तुरंत मौके पर पहुंची।
  सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वाइल्डलाइफ की टीम ने अजगर का रेस्क्यू किया। हालांकि वाइल्डलाइफ की टीम के द्वारा रेस्क्यू किए गए अजगर को जंगल में छोड़ दिया गया है। टीम का कहना है कि कभी-कभी खाने की तलाश में अजगर जंगल से बाहर निकलकर आबादी वाले क्षेत्र का रुख कर लेते हैं।
  पूरी घटना बीती रात थाना सिकंदरा क्षेत्र के केके नगर गली नंबर 10 की है। इस दौरान गनीमत रही कि किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा। हालांकि अजगर सांप जहरीले नहीं होते हैं लेकिन जब हमलावर हो जाते हैं तो यह किसी पर भी हमला कर नुकसान पहुंचा सकते हैं। लेकिन समय रहते ही सांप का रेस्क्यू कर लिया गया।