श्रीलंका ने सुपर 4 का पहला मैच जीता था जबकि भारत को हार मिली थी। यहां पर भारत के लिए फाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाए रखने के लिए जीत जरूरी है। इस मैच में टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है एशिया कप सुपर 4 में पाकिस्तान से मिली हार के बाद अब भारत का सामना श्रीलंका की टीम के साथ होना है। दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच पर अब सबकी नजर रहने वाली है। श्रीलंका ने सुपर 4 का पहला मैच जीता था जबकि भारत को हार मिली थी। यहां पर भारत के लिए फाइनल में पहुंचने की उम्मीद बनाए रखने के लिए जीत जरूरी है। इस मैच में टीम का प्लेइंग इलेवन कैसा हो सकता है। 
एशिया कप में श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला भारत के लिए करो या मरो का हो गया है। इस मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव की जरूरत होगी। उम्मीद की जा रही है कि टीम अपने सबसे बेहतरीन कॉम्बिनेशन के साथ ही मैदान पर उतरेगी। रिषभ पंत को बाहर बैठना पड़ सकता है जबकि हुड्डा या एक स्पिनर की जगह अक्षर को मौका मिले।
क्या हो सकते है बदलाव
रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के बाद अक्षर पटेल को स्टैंड बाई से मुख्य टीम में जगह दी गई थी। श्रीलंका के साथ मुकाबले में युजवेंद्र चहल को बाहर कर उनको मौका दिया जा सकता है। उम्मीद की जा रही है कोच और कप्तान रिषभ पंत की जगह दिनेश कार्तिक को भी प्लेइंग इलेवन में वापस शामिल करेंगे। रवि बिश्नोई ने काफी अच्छी गेंदबाजी की थी और वह अक्षर के साथ टीम के श्रीलंका के लिए मुश्किल खड़ी कर सकते हैं।
बल्लेबाजी क्रम की बात करें तो कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल पारी की शुरुआत करते नजर आएंगे। तीसरे नंबर पर विराट कोहली और इसके बाद सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने उतरेंगे। पांचवें नंबर पर हार्दिक पांड्या और फिर प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने में कामयाब हुए तो दिनेश कार्तिक बतौर फिनिशर खेलेंगे।