कोरोना के बाद ज्यादातर लोग फिल्में और सीरीज ओटीटी पर देखना पसंद करने लगे हैं। इस वजह से मौजूदा समय में ओटीटी पर कंटेंट की भरमार है। ओटीटी प्रेमियों के लिए अप्रैल का महीना क्राइम, एक्शन और ड्रामा से भरपूर रहने वाला है। इस महीने ओटीटी पर वेब सीरीज के अलावा फिल्में भी रिलीज हो रही हैं। इनमें कई तरह के मसाले देखने को मिलेंगे, जो दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। तो चलिए आपको बताते हैं कि इस महीने किस प्लेटफार्म पर कौन सी वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

अभय सीजन 3 (जी 5)अभय के तीसरे सीजन में एकबार फिर कुणाल खेमू एक दमदार पुलिसवाले की भूमिका में दिखाई देंगे। इस सीरीज में कुणाल के अलावा आशा नेगी भी दिखाई देंगी। ये एक एक्शन थ्रिलर सीरीज होगी। इसे 8 अप्रैल को जी 5 पर देखा जा सकता है।

गुल्लक सीजन 3 (सोनी लिव):
गुल्लक के तीसरे सीजन में पिछले दो सीजन के मुकाबले मिश्रा परिवार में बनते-बिगड़ते रिश्तों को बारीकी से दिखाया गया है। इसके पहले दो सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा है। पलाश वासवानी के निर्देशन में बनी इस सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता, हर्ष मायर और सुनीता रजवार सहित इसमें मुख्य भूमिकाओं में हैं। गुल्लक 3 का प्रीमियर सोनी लिव पर 7 अप्रैल को होगा।

माई (नेटफ्लिक्स) :
साक्षी तंवर की इस वेब सीरीज में वह अपनी बेटी की मौत का बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जाती दिखाई देंगी। इस सीरीज में साक्षी का ऐसा किरदार पहले कभी नहीं देखा होगा। इस सीरीज को 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

दसवीं (नेटफ्लिक्स) :
हाल ही में अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के अलावा निम्रत कौर और यामी गौतम नजर आने वाली हैं। दसवीं में अभिषेक बच्चन दसवीं की परीक्षा देते नजर आएंगे। ये फिल्म 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलाज होगी।

स्लो हॉर्सेज (एप्पल टीवी +) :
स्लो हॉर्सेज मिक हेरॉन के इसी नाम के नॉवेल पर बनी है। ये सीरीज ब्रिटिश खुफिया एजेंटों की टीम की एक कहानी है। 6 पार्ट का पहला सीजन 1 अप्रैल को एप्पल टीवी + पर रिलीज हो रहा है।